डकैती के प्रकरण में 13 साल से वांछित ईनामी आरोपी गिरफ्तार, डीएसटी ने फरीदाबाद से पकड़ा, हरियाणा की कोंद गैंग का सदस्य रहा है आरोपी

NCRkhabar@Bhiwdi.भिवाड़ी जिला स्पेशल टीम (DST) ने डकैती के मामले में 13 साल से वांछित एक हजार के ईनामी बदमाश साहुन को दस्तयाब किया है। आरोपी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में हुई डकैती के मामले में फरार चल रहा था। जिसे पूछताछ के बाद भिवाड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। पुलिस की गिरफ्त में आया साहुन हरियाणा की कुख्यात कौद गैंग का सदस्य रहा है और उसने कौद गैंग के साथ भिवाडी की कम्पनी में 13 साल पहले डकैती की वारदात को अंजाम दिया था और अलग- अलग जगह रहकर फरारी काट रहा था।

भिवाड़ी जिला स्पेशल टीम प्रभारी एसआई प्रकाश सिंह ने बताया कि वांछित बदमाशों को पकड़ने के लिए चलाये जा रहे भियान के तहत 13 साल से वांछित डीग जिले के कामां थाना क्षेत्र के बिलंग निवासी साहुन को दस्तयाब किया है। आरोपी ने हरियाणा की कुख्यात कौद गैंग के साथ भिवाडी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के बाद से ही आरोपी साहुन फरार चल रहा था और अलग-अलग जगह रहकर फरारी काट रहा था। डीएसटी ने आरोपी को पकड़ने के लिए सूचनाएं संकलित किया। इस दौरान डीएसटी हेड कांस्टेबल  ओमप्रकाश व कांस्टेबल सुधीर को सूचना मिली कि  फरार आरोपी साहुन कोलकाता से फरीदाबाद आ रहा है और वहा से वापस कोलकाता जायेगा सुचना मिलने पर डीएसटी की टीम फरीदाबाद पहुंची और मुखबिर के बताए स्थान से आरोपी साहुन को दस्तयाब कर भिवाडी थाना पुलिस को सौंप दिया, जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार लिया गया।
भिवाड़ी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Leave a Comment

[democracy id="1"]