एमएसएमई टेक्नोलॉजी सेंटर भिवाड़ी के गवर्निंग काउंसिल का गठन, सीएमडी हाइड्रो रिसर्च एंड डेवलपमेंट के डायरेक्टर सुशील कुमार चौहान को बनाया गवर्निंग काउंसिल का सदस्य

BusinessDesk@NCRkhabar.com भारत सरकार (Govt. Of India) के मीडियम एवं स्मॉल मीडियम एंटरप्राइजेज मंत्रालय के (MSME) के एडिशनल सेक्रेटरी एंड डेवलपमेंट कमिश्नर एमएसएमई ने भिवाड़ी स्थित एमएसएमई टेक्नोलॉजी सेंटर (MSME Technology Centre)  के प्रबंधन और विकास में सहयोग करने के लिए गवर्निंग काउंसिल का गठन किया है। काउंसिल में बारह सदस्य बनाए गए हैं। एमएसएमई टेक्नोलॉजी सेंटर में युवाओं को प्रेक्टिकल ट्रेनिंग देकर उद्योगों में काम करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। पथरेड़ी स्थित सीएमडी हाइड्रो रिसर्च एंड डेवलपमेंट के डायरेक्टर श्री सुशील कुमार चौहान को गवर्निंग काउंसिल का मेंबर बनाया गया है। एमएसएमई टेक्नोलॉजी सेंटर के डिप्टी जनरल मैनेजर श्री सुमित जैन ने इस दायित्व का पत्र उन्हें दिया, सुशील कुमार चौहान ने उन्हें भरपूर सहयोग देने का वादा किया। एमएसएमई उद्योगों के बीच लोकप्रिय श्री सुशील कुमार चौहान कई गत वर्षों से एमएसएमई उद्योगों के लिए विभिन्न प्लेटफॉर्मों के माध्यम से सहयोग एवं सेवा देते रहे है और उनके विकास के लिए हमेशा सक्रिय रहते हैं।

एमएसएमई टेक्नोलॉजी सेंटर का गवर्निंग काउंसिल बनाए जाने का प्रमाण पत्र लेते हुए सीएमडी हाइड्रो रिसर्च एंड डेवलपमेंट के डायरेक्टर श्री सुशील कुमार चौहान।

 

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]