टपूकड़ा में ज़मज़म रेस्टोरेंट का उदघाटन, टॉप क्लास रेस्टोरेंट में मिलेगा बेहतरीन क्वालिटी का कई वैरायटी का नॉनवेज खाना

NCRKhabar@Bhiwadi. टपूकड़ा कस्बे में अगर आपको लजीज व जायकेदार नॉनवेज खाने का स्वाद लेना है तो गोपाली चौक पर स्थित ज़मज़म रेस्टोरेंट में चले आईये। भिवाड़ी-अलवर मेगा हाईवे पर टपूकड़ा कस्बे के गोपाली चौक पर स्थित ज़मज़म रेस्टोरेंट (ZamZam Restaurant) का शुभारंभ रविवार को हुआ। यहां आप अपने परिवार, दोस्त या पार्टनर के साथ भी नॉनवेज खाने के लिए जा सकते हैं तथा आर्डर देने पर होम डिलीवरी की सुविधा रहेगी। ज़मज़म रेस्टोरेंट के संचालक शाहरुख खान ने बताया कि टपूकड़ा कस्बे का यह सबसे बेहतरीन नॉनवेज रेस्टोरेंट है, जहां पर आपको दिल्ली-गुरुग्राम की तरह कई वैरायटी के जायकेदार नॉनवेज आईटम खाने को मिलेंगे।

इस मौके पर शाहरुख खान, तैयब हुसैन, एडवोकेट शाहिद हुसैन, इस्लामुद्दीन खान ( Proprietor Erum Traders Bhiwadi),  राजेश कुमार, जयपुर डिस्कॉम के जेईएन यूसुफ खान, हमीद खान ( प्रोपराइटर अयान ट्रेडर्स टपूकड़ा), अयूब खान, वसीम खान, हाजी हत्ती खान, मुश्ताक खान सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।

टपूकड़ा के गोपाली चौक स्थित ज़मज़म रेस्टॉरेंट।

 

 

Leave a Comment

प्रभारी सचिव शिव प्रसाद नकाते ने की भिवाड़ी में जलभराव की समीक्षा, प्रदूषित पानी को खुले में छोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश, जिला प्रभारी सचिव ने आगामी मानसून को देखते हुए सीईटीपी एवं ड्रेनेज सिस्टम का किया निरीक्षण