ज़ेवियर कप बास्केटबॉल टूर्नामेंट : मेज़बान सेंट ज़ेवियर भिवाड़ी छात्र वर्ग में व सेंट एंसलम छात्रा वर्ग में रही विजेता

NCRKhabar@Bhiwadi. सेंट जेवियर स्कूल, भिवाड़ी में आयोजित जेवियर बास्केटबॉल कप सीजन 8 का खिताब सेंट ज़ेवियर भिवाड़ी ने छात्र वर्ग में जबकि सेंट एंसलम स्कूल अलवर ने छात्रा वर्ग जीत लिया है। फाईनल के छात्रा वर्ग में सेंट एनसलम अलवर ने कैनाल वैली को 24-6 तथा छात्र वर्ग में मेज़बान सेंट जेवियर स्कूल ने सेंट एनसलम को 47-36 से हराया।

फाईनल मैच से पूर्व गुरुवार को मुख्य अतिथि फादर अन्थोनी एंड्राडे व विशिष्ठातिथि अनिल भगत, संतराम भगत तथा मणिराम का तिलककर व पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया गया । कार्यक्रम के मुख्यातिथि फादर अन्थोनी एंड्राडे ने खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलकर प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया तथा इसी प्रकार खेल भावना बनाए रखने के लिए प्रेरित किया। प्रधानाचार्य फादर सोबिन के. थॉमस ने सभी अतिथियों का स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मान किया।

सेंट एनसलम की टीम रही ओवरऑल विजेता

प्रतियोगिता के छात्रा वर्ग में सेंट जेवियर स्कूल को सागर स्कूल ने 16-13 से हराकर तथा छात्र वर्ग में चिनार पब्लिक स्कूल को गुरु हरिकिशन स्कूल ने 26-6 से हराकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। फाइनल मैच में छात्रा वर्ग में सेंट एंसलम ने कैनाल वैली को 24-6 से हराया तथा छात्र वर्ग में मेजबान सेंट ज़ेवियर स्कूल ने सेंट एंसलम को 47-36 से हराकर खिताबी जीत हासिल किया। ऑवरऑल विजेता संत एंसलम स्कूल रहा। प्रतियोगिता के छात्रा वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाडी माही रावत संत जेवियर स्कूल, भिवाड़ी तथा सर्वश्रेष्ठ स्कोरर जान्वी संत एंसलम अलवर रही। छात्र वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कार्तिकेय सनाढय तथा सर्वश्रेष्ठ स्कोरर लक्ष्य दायमा संत जेवियर स्कूल रहे।

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]