तिजारा में गरजे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, तालिबान का इलाज सिर्फ बजरंगबली की गदा है…’, यूपी में अपराधियों पर चलता है बुलडोज़र

NCRkhabar@Tijara. राजस्थान विधानसभा चुनाव में धर्म व राजनीति की एंट्री हो गई है। पिछले विधानसभा चुनाव में अलवर जिले में हनुमानजी को आदिवासी बताने वाले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बार भी बजरंगबली को याद किया। उन्होंने कहा कि तालिबान के ईलाज सिर्फ हनुमान जी की गदा है। योगी ने कहा कि तालिबानी मानसिकता परास्त होगी तथा रामराज्य की स्थापना होगी। 25 करोड़ की जनसंख्या वाले राज्य में बहन-बेटियां सुरक्षित हैं तथा गोवंश की देखभाल अच्छी तरह करके बूचड़खानों में जाने से रोका जा रहा है। राजस्थान के तिजारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ का नामांकन दाखिल करवाने आए सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है और इस बार जनता उन्हें सबक सिखाएगी। योगी ने भाषा के दौरान हमास- इजराइल लड़ाई का जिक्र करते हुए कहा कि तालिबानी मानसिकता को इजराइल कुचल रहा है। उन्होंने तिजारा से कांग्रेस प्रत्याशी ईमरान खान के ऊपर भी हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड को सरकार की नाकामी बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने पर यूपी की तरह राजस्थान में भी बुल्डोजर चलेगा।

कांग्रेस नहीं चाहती थी अयोध्या में बने राम मंदिर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से भव्य राम मंदिर बन रहा है। जनवरी 2024 से रामराज्य की शुरुआत होगी और लोगों को एक नई अयोध्या मिलेगी। सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर आतंकवाद को खत्म कर दिया है। डबल इंजन की सरकार वाले प्रदेशों के विकास तेजी से हो रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के गौरवशाली इतिहास को कांग्रेस कलंकित कर रही है।

Leave a Comment