मॉडर्न पब्लिक स्कूल (MPS Bhiwadi) के प्रांगण में ‘कलासत्व’ सांस्कृतिक संध्या का आयोजन, गुरुकुल नृत्य व संगीत अकादमी के कलाकारों ने कत्थक प्रस्तुत कर मोहा मन

NCRkhabar@Bhiwadi. मॉडर्न पब्लिक स्कूल भिवाड़ी (Modern Public School) की ओर से शनिवार की शाम सांस्कृतिक संध्या ‘कलासत्व’ का आयोजन किया गया। गुरुकुल डांस और म्यूजिक अकादमी (Gurukul Dance & Music Academy) की ओर से आयोजित कार्यक्रम में प्रसिद्ध कत्थक डांसर दीपक ओरोरा एवं डॉ शुभ्रा ओरोरा ने मनमोहक कत्थक प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया।
कार्यक्रम का आरंभ विद्यालय की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्रीमती तापती चटर्जी एवं प्रधानाचार्य श्री पी.के.साजू ने दीप जलाकर किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री पी.के. साजू ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। अपने उदबोधन में उन्होंने कहा कि समय- समय पर उनके विद्यालय में इस प्रकार के आयोजन द्वारा उन विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया जाता है, जिनके मन में कला और नृत्य के प्रति लगाव होता है। इस प्रकार का मंच विद्यार्थियों को भविष्य में अपना कैरियर चुनने में मदद करता है। विद्यालय के विद्यार्थियों की नृत्य प्रस्तुति ने उपस्थित सभी दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में डॉ रूपसिंह व यूसीएसकेएम के प्रिंसिपल डॉ प्रभात कौशिक सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

एमपीएस में आयोजित सांस्कृतिक संध्या ‘कलासत्व’ में कत्थक नृत्य का लुत्फ लेतीं एमपीएस की एक्जिक्युटिव डायरेक्टर ताप्ती  चटर्जी, प्रिंसिपल पी. के. साजु, डॉ रूपसिंह, वाईस प्रिंसिपल सुनील भार्गव व यूसीएसकेएम के प्रिंसिपल डॉ प्रभात कौशिक। (दाएं से बाएं)

 

 

 

 

Leave a Comment