रेवाड़ी की अहीर कॉलेज फुटबॉल अकादमी के दो खिलाड़ी राष्ट्रीय जुनियर फुटबॉल टीम में चयनित, उड़ीसा में आयोजित प्रतियोगिता में करेंगे हरियाणा का प्रतिनिधित्व

NCRKhabar@Rewari. रेवाड़ी जिले के दो खिलाड़ी जूनियर राष्ट्रीय स्तर पर हरियाणा फुटबॉल टीम की ओर से 5 सितंबर से 15 सितंबर तक कलिंगा स्टेडियम उड़ीसा में आयोजित जूनियर राष्ट्रीय बीसी रॉय फुटबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। गुरुग्राम में संपन्न हुई राज्य स्तरीय फुटबॉल शिविर में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर हरियाणा की जूनियर फुटबॉल टीम में रेवाड़ी कुतुबपुर के मास्टर लक्ष्य पुत्र रविंद्र कुमार का स्ट्राइकर और ईशान पुत्र महेश यादव कुतुबपुर निवासी का डिफेंडर के रूप में चयन हुआ है। दोनो खिलाड़ी अहीर कॉलेज के फुटबॉल मैदान में फुटबॉल कोच विक्रम सिंह के मार्गदर्शन में अभ्यास करते है।

उड़ीसा में आयोजित प्रतियोगिता के लिए हरियाणा की टीम में चयनित लक्ष्य व ईशान।

अहीर कॉलेज फुटबॉल अकादमी में 110 खिलाड़ी करते हैं अभ्यास

अहीर कॉलेज फुटबॉल अकादमी व प्रेसिडेंसी स्कूल भिवाड़ी के कोच विक्रम सिंह ने बताया कि लक्ष्य के पिता अपने समय में अंतराष्ट्रीय स्तर पर फुटबॉल खेल चुके है और अभी राजस्थान पुलिस की फुटबॉल टीम के कोच पद पर कार्यरत है। अहीर कॉलेज की फुटबॉल अकादमी में लगभग 110 खिलाड़ी निशुल्क अभ्यास करते हैं। हरियाणा खेल विभाग द्वारा चयनित 25 खिलाड़ियों को मासिक खेल भत्ता भी दिया जाता है और कोच विक्रम सिंह द्वारा प्रशिक्षण दिया जाता है। दोनो खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर अहीर कॉलेज मैनेजमेंट के महासचिव कुंवर राघवेंद्र, अहीर कॉलेज स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष हंसराज यादव और सचिव राजेश शर्मा ने खिलाड़ियों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

 

Leave a Comment