भिवाड़ी पुलिस तक पहुंचा अंजू के पाकिस्तान जाने का मामला, अरविंद ने पत्नी अंजू के खिलाफ दर्ज कराया मामला

NCRKhabar@Bhiwadi. भिवाड़ी की टेरा एलिगेंस सोसायटी में रहने वाली अंजू के पिछले माह पाकिस्तान जाकर फेसबुक फ्रेंड
नसरुल्लाह से शादी करने का मामला पुलिस तक पहुंच गया है। अंजू के पति अरविंद ने भिवाड़ी पुलिस थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। अरविंद ने पत्नी अंजू पर पाकिस्तान से व्हाट्सऐप कॉल कर धमकी देने व शादीशुदा होने के बावजूद धोखा देकर दूसरी शादी करने की भी रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अंजू के पति अरविंद ने शुक्रवार देर रात यह मामला भिवाड़ी पुलिस थाने में दर्ज कराया है। भिवाड़ी थाना पुलिस ने अरविंद की रिपोर्ट पर अंजू के खिलाफ धारा 366, 494, 500, 506 IPC और 66 आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है। अरविंद ने अंजू के खिलाफ शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी कर धोखा देने और पाकिस्तान से व्हाट्सऐप कॉल पर धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। भिवाड़ी पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
यहां बता दें कि यूपी के बलिया ज़िला निवासी अरविंद की शादी एमपी के ग्वालियर निवासी अंजू के साथ हुई थी और दोनों के दो बच्चे हैं। अरविंद पत्नी व बच्चों के साथ भिवाड़ी की टेरा एलिगेंस सोसायटी में रहता था। गत 20 जुलाई को अंजू वीजा लेकर अपने पति और बच्चों को बताए बिना गुपचुप अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान चली गई थी। अंजू को 20 अगस्त तक का वीजा मिला हुआ है लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि उसकी वीजा अवधि बढ़ा दी गई है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंजू ने पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है और दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। इन वीडियो में दोनों साथ घूमते हुए और खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि अंजू व नसरुल्लाह ने इसका खंडन किया है।
अंजू के पति व भाई को नौकरी से हटाया
 
भिवाड़ी से अंजू के पाकिस्तान जाने का खामियाजा उसके परिवार को भुगतना पड़ रहा है। अंजू के पति अरविंद व भाई डेविड खुशखेड़ा स्थित एक फैक्ट्री में थर्ड पार्टी के जरिए काम करते थे। अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद अरविंद की फैक्ट्री का नाम भी मीडिया में छाया हुआ था। इस कारण कंपनी के अधिकारियों ने अरविंद व डेविड को नौकरी से हटा दिया है।
– अरविंद ने अंजू व नसरुल्लाह के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस कानून के मुताबिक कार्रवाई करेगी।
सुजीत शंकर आईपीएस, सहायक पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी।

Leave a Comment