BMA Election 2023 : बीएमए के पूर्व सचिव डीवीएस राघव लड़ेंगे अध्यक्ष का चुनाव, बड़ी संख्या में उद्यमियों ने माल्यापर्ण कर किया डीवीएस राघव का स्वागत

NCRkhabar@Bhiwadi. भिवाड़ी मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (BMA) के अगले माह होने वाले अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। बीएमए के सचिव जसवीर सिंह ने गत रविवार को अध्यक्ष का चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं और तीन दिन बाद बुधवार को पूर्व सचिव डीवीएस राघव ने भी समर्थकों के साथ मीटिंग करके चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। बीएमए के वर्तमान व पूर्व सचिव के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने की घोषणा से चुनाव रोचक होने की उम्मीद है। डीवीएस राघव का बुधवार को अनेक स्थानों पर माल्यापर्ण कर स्वागत किया गया तथा उद्यमियों ने समर्थन व हरसंभव सहयोग में आश्वासन दिया है। ओरियंट सिंटेक्स के एमडी व बीएमए के संरक्षक रहे हरिराम शर्मा ने भी डीवीएस राघव का माल्यापर्ण कर स्वागत किया तथा चुनाव में समर्थन देने की बात कही है। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डीवीएस राघव का स्वागत व समर्थन करने वालों में ओरियंट सिंटेक्स के एमडी हरिराम शर्मा, बीएमए उपाध्यक्ष सुशील सिंह चौहान, डीएन पांडे, आरसी छाबड़ा, अवतार सिंह सोढ़ी, राजवीर दायमा, दयाराम भिदुड़ी, राजपाल भिदुड़ी, मोहिंदर सेखों, तेजिंद्र सैनी, मोहिंदर सैनी, रघुविन्दर चौहान, सहित बड़ी संख्या में उद्यमी शामिल थे।

औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में समर्थकों के साथ बीएमए अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डीवीएस राघव।

बीएमए व उद्यमियों के सम्मान के लिए लड़ूंगा चुनाव – राघव

बीएमए के 2017-19 तक सचिव रहे डीवीएस राघव छवि कुशल प्रशासक की मानी जाती है। राघव बीएमए सचिव रहते हुए उद्योग जगत की समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा तैयार रहते थे तथा उद्यमियों के सम्मान को हमेशा बरकरार रखा। डीवीएस राघव ने कहा कि वह बीएमए तथा उद्यमियों के मान सम्मान के लिए चुनाव लड़ रहे हैं तथा अध्यक्ष बनने पर सबको साथ लेकर चलने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं का प्रमुखता से समाधान करवाया जाएगा।

 

ओरियंट सिंटेक्स के एमडी हरिराम शर्मा का चुनाव में समर्थन देने के लिए माल्यार्पण कर आभार जताते डीवीएस राघव।

15 सितंबर को होगा अध्यक्ष का चुनाव

भिवाड़ी मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के आगामी चुनाव सत्र 2023 2025 के अध्यक्ष पद के लिए 15 सितंबर को सुबह दस बजे से चार बजे तक मतदान करवाया जाएगा और पांच बजे से वोटों की गिनती शुरू होगी तथा उसी दिन चुनाव परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। इससे पूर्व 16 अगस्त को वोटर लिस्ट फाईनल कर बीएमए के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दी जाएगी। 21 अगस्त को तीन बजे से लेकर 22 अगस्त को शाम पांच बजे तक उम्मीदवार नामांकन दाखिल कर सकेंगे तथा 25 अगस्त को दोपहर बाद उम्मीदवारों की लिस्ट नोटिस बोर्ड पर चस्पा की जाएगी। इसके बाद 28 अगस्त को दोपहर तीन बजे से शाम पांच बजे तक उम्मीदवार अपना नाम वापस ले सकेंगे तथा इसी दिन फाईनल लिस्ट जारी कर दी जाएगी। यहां बता दें कि बीएमए में 769 मेंबर हैं जिनमें से 580 वोटर अपने वोटों का प्रयोग करेंगे।  जिस मेंबर की 30 जून तक मेंबर फीस जमा हो जाती है उसी को वोटिंग का राइट मिलता है। आगामी चुनाव में जो भी उम्मीदवार अध्यक्ष पद के लिए चुना जाएगा उसका 2 वर्ष का कार्यकाल रहेगा और वह 1 अक्टूबर को अपना पदभार ग्रहण करेगा।

 

बीएमए के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डीवीएस राघव का माला पहनाकर स्वागत करते उद्यमी।

 

Leave a Comment