पाकिस्तान गई अंजू ने जारी किया वीडियो, कहा जल्द लौटूंगी वापस

-पति ने कहा-पत्नी ने दिया धोखा, साथ रहेगी या नहीं बच्चे करेंगे निर्णय

-जांच एजेंसियां पहुंची अंजू के फ्लैट पर, कानूनी तरीके से गई है पाकिस्तान

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी: फेसबुक दोस्त से मिलने गई अंजू ने पाकिस्तान से एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में अंजू ने कहा है कि उसके परिवार को परेशान न किया जाए। वह पाकिस्तान में कानूनी तरीके से आई है और दो-तीन दिन में वापस भी लौट आएगी। उसके परिवार को किसी भी तरह से परेशान नहीं किया जाए। अंजू का कहना है कि वह यहां पर फेसबुक पर दोस्त बने नसरुल्लाह के परिवार में आयोजित एक शादी में शामिल होने के लिए आई है।

पति ने कहा-पत्नी ने दिया धोखा:

अंजू के पति अरविंद ने कहा कि पत्नी ने उन्हें धोखा दिया है। वह चाहते है कि अंजू जल्द से जल्द वापस लौट आए। अंजू ने पाकिस्तान जाने का वीजा लेने व वहां जाने की योजना के बारे में भनक भी नहीं लगने दी। अंजू उसे जयपुर में सहेली के पास जाने की कह कर घर से गई थी। रविवार की शाम को अंजू की काल आने के बाद उसे पाकिस्तान जाने के बारे में पता लगा। अंजू पाकिस्तान के किसी युवक के संपर्क में थी, इस बारे में भी अरविंद को कोई जानकारी नहीं थी। वापस आने के बाद साथ रहने के बारे में पूछने पर अरविंद ने कहा कि इसका निर्णय बच्चे करेंगे। वह पाकिस्तान क्यों गई है, इस बारे में वही वापस लौट कर बता सकती है।

खुद को बताया होटल मैनेजर

वीजा में अंजू ने अपना कार्य होटल मैनेजर बताया है जबकि वह खुशखेड़ा स्थित एक टू व्हीलर कंपनी में का
करती है। वीजा में पाकिस्तान जाने का उद्देश्य नसरुल्ला के परिवार में आयोजित एक शादी में शामिल होना बताया गया है। अंजू के प्रेमी नसरुल्लाह द्वारा पाकिस्तान में मीडिया से की गई बातचीत में कहा है कि दोनों शादी करना चाहते है। अगले दो से तीन दिन में अंजू और मैं औपचारिक रूप से सगाई कर लेंगे। फिर 10 से 12 दिन के बाद वह भारत वापस चली जाएगी और फिर दोबारा शादी के लिए आएगी।

चार साल से फेसबुक पर है दोस्त

भिवाड़ी की मटीला पुलिस चौकी के निकट स्थित टेरा एलिगेंस सोसायटी की रहने वाली अंजू और पाकिस्तान के खैबर पख्तनूख्वा के रहेन वाले नसरुल्लाह की चार साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। अरविंद मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला बलिया के गांव खरपुरा के रहने वाले है और अंजू ग्वालियर मध्य प्रदेश की रहने वाली है। दोनों की शादी 2007 में हुई थी। अंजू व अरविंद क्रिश्चियन है। अरविंद पहले भिवाड़ी के यूआइटी सेक्टर सात में रहते थे। वर्तमान में टेरा एलिगेंसी सोसयटी के एच टावर में फ्लैट नंबर-704 में रहने के दौरान 2020 में पासपोर्ट बनवाया था। फिलहाल वह फ्लैट संख्या आई- 903 में रहते हैं। अंजू खुशखेड़ा की एक टू व्हीलर कंपनी में काम करती है जबकि उसका पति अरविंद इंडो कंपनी में कार्यरत है।

जांच एजेंसियां पहुंची फ्लैट:

रविवार की शाम को मामला जानकारी में आने के बाद भिवाड़ी पुलिस अरविंद के फ्लैट पर पहुंच गई थी। सीआइडी व आइबी के अधिकारी भी जांच के लिए अरविंद के फ्लैट पर पहुंचे है।जांच में सामने आया है कि अंजू वैध कागजात के साथ पाकिस्तान गई है। जांच के बाद अधिकारी वापस लौट गए।


आम लोगों व मीडिया को जांच एजेंसियों ने वहां से दूर कर दिया है और पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। एसपी विकास शर्मा ने मीडिया को बताया कि रविवार को ही यह मामला जानकारी में आया है। इस पूरे मामले में गहनता से जांच की जा रही है। पूरी जानकारी जुटाने के बाद ही इसमें आगे कोई कार्रवाई की जाएगी। महिला के पति या अन्य किसी की तरफ से पुलिस को कोई लिखित में शिकायत नहीं दी गई है।

  • अंजू वीजा लेकर वैध तरीके से पाकिस्तान गई है। अंजू के परिवार से पूछताछ की गई है। भिवाड़ी पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।
  • सुजीत शंकर आईपीएस, सहायक पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी

Leave a Comment