खैरथल बस स्टैंड से दिनदहाड़े युवक का अपहरण कर ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त दो कार जब्त

NCRkhairthal@ Bhiwadi. खैरथल थाना पुलिस ने बस स्टैंड के पास से अपह्रत पंकज शर्मा को मालाखेडा से दस्तयाब किया है।  पुलिस ने अपहरणकर्ता मनोज गोयल, अजय उर्फ अज्जु, गोतम, मोहित योगी, मुखराम, महेन्द्र को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त ब्रेजा व आई-20 कार को जब्त किया है। आरोपियों ने आपसी लेनदेन के विवाद में अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार आरोपी मालाखेडा के पास बंद खण्डहर फैक्ट्री में अपह्रत को बंधक बनाकार मारपीट करते थे। खैरथल पुलिस ने लगातार पीछा कर अपह्रत को दस्तयाब कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है।
खैरथल एसएचओ दिनेश कुमार ने बताया कि गत पांच जून को बस स्टैण्ड से चार गाड़ियों में आए करीब दर्जनभर आरोपियों ने खैरथल निवासी पंकज शर्मा को मारपीट कर  स्विफ्ट कार में जबरन पटक कर ले गए। अपहरण के सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक खैरथल तिजारा मनीष कुमार के निर्देशन में दिनेश कुमार थानाधिकारी खैरथल के नेतृत्व में अपह्रत पंकज शर्मा को सकुशल छुड़ाने एवं आरोपियों को पकड़ने के लिए विभिन्न पुलिस टीमों को तुरन्त रवाना किया गया। इसके अलावा पुलिस नियंत्रण कक्ष जिला खैरथल-तिजारा व अलवर से सम्पर्क कर मैसेज प्रसारित कराया जाकर विभिन्न स्थानों पर नाकाबन्दी कराई गई। किशनगढ़बॉस एसएचओ जितेंद्र कुमार ने बिना नम्बरी बेजा कार का पीछा गया जो घासोली की तरफ जाकर ओझल हो गई। वहीं चिकानी पुलिस चौकी पर नाकाबंदी तोडकर भागती हुई आई 20 कार नम्बर आरजे 01 सीडी 7374  का खैरथल थाने के हेड कांस्टेबल रमेशचन्द ने मय टीम द्वारा लगातार पीछा कर उसमें सवार मोहित योगी, मुखराम व महेन्द्र को मय कार आई-20 के अलवर सदर थाना से दस्तयाब किया। खैरथल एसएचओ दिनेश कुमार ने घटना में प्रयुक्त कार आरजे 02 सीएफ 7202 का लगातार पीछा कर अपह्रत पंकज शर्मा को मालाखेड़ा से सकुशल रिहा कराया और आरोपी मनोज गोयल, अजय उर्फ अज्जु व गोतम को थानागाजी एसएचओ राजेश कुमार की सहायता से थानागाजी से दस्तयाब किया। खैरथल थाना पुलिस ने पंकज शर्मा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अपहरण के आरोपी राजगढ़ थाना क्षेत्र के ख्वास का बास निवासी गौतम व मुखराम सैनी, राजगढ़ निवासी मनोज गोयल व मोहित योगी,  ओड़पुर राजगढ़ निवासी अजय, लक्ष्मणगढ़ के खोहरा मलावली महेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया।

वारदात का तरीका

खैरथल  एसएचओ दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपी संजु मीणा व अपहर्त पंकज शर्मा के बीच रूपयों का लेनदेन है।- आरोपी संजु मीणा व मध्यस्थ उमेश जांगिड़ ने फोन कर अपह्रत पंकज शर्मा को खैरथल में बातचीत के लिये बस स्टैंड के पास बुलाया। इसके बाद संजू ने चार गाडियो में आए करीब दर्जनभर साथियो के साथ मिलकर खैरथल बस स्टैण्ड से पंकज शर्मा के साथ मारपीट कर जबरदस्ती अपहरण कर कार में पटक कर ले गये। अपहरणकर्ता मुख्य मार्गो को बचाते हुये मालाखेड़ा जिला अलवर के पास पहुँचकर अपहर्त पंकज शर्मा को एक बंद खण्डहर फैक्ट्री में ले गए और मारपीट कर तीस हजार रुपये छीन लिये व लेन देन के रूपये नहीं लोटाने पर जान से मारने की धमकी दी।
खैरथल थाना पुलिस की गिरफ्त में अपहरण के आरोपी।

Leave a Comment

[democracy id="1"]