बिहार के युवकों ने भिवाड़ी में बनाई भीम उर्फ भोला गैंग, लूट की दो बड़ी वारदात कर फैलाई दहशत, गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

NCRkhabar@Bhiwadi. बिहार (Bihar) से भिवाड़ी आए कुछ युवकों ने भीम उर्फ भोला गैंग बनाकर लूटपाट की साजिश रची और बुधवार को सूरज सिनेमा (Suraj Cinema) के पास मनी ट्रांसफर व मोबाईल शॉप (Money Transfer & Mobile Shop) के संचालक के साथ मारपीट कर नकदी व मोबाईल लूट की वारदात को अंजाम दिया। इससे पहले भोला गैंग ने 19 जनवरी को हरचंदपुर स्थित केजी प्लाजा में किराना के व्यापारियों के साथ मारपीट कर सवा लाख रुपए की लूट लियाथा। भिवाड़ी थाना पुलिस (Bhiwadi Police Station) ने लूट की दोनों वारदात का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

 

भोला गैंग ने की लूट की दो बड़ी वारदात

भिवाड़ी एसपी योगेश दाधीच ने बताया कि किशनगढ़बॉस के इस्माईलपुर गांव निवासी महेंद्र सिंह पुत्र ओमप्रकाश ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि गत 19 जनवरी की रात आठ बजकर 25 मिनट को कुछ लोग रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए थे। इसी तरह गत 7 फरवरी को शशि कुमार पुत्र कैलाश निवासी चतरो थाना देवरी जिला गिरीडिह झारखण्ड हाल किरायेदार मिश्रा कॉलोनी सूरज सिनेमा भिवाडी ने दर्ज कराया कि उसने तेजपाल मार्केट, सूरज सिनेमा पर शुभम मोबाईल एण्ड मनी ट्रांसफर की दुकान कर रखी है। रात नौ बजे दुकान में कीमती सामान व नगदी को अपने बैग में रखकर घर जाने की तैयारी कर रहा था कि 2 लडके दुकान मे आये और रिचार्ज करने की कहने लगे तथा रिचार्ज पर ऑफर पूछने लगे। इस दौरान तभी  एक लड़के ने उसकी जैकेट की कॉलर पकडकर नुकीली चीज से मेरे सिर व मुंह पर चोट मारी तथा दोनो लड़के मेरा बैग जिसमे 1 लाख 50 हजार रूपये व करीब 1 लाख 70 हजार रूपये के नये मोबाइल, लैपटॉप, पर्स तथा आई.डी. अन्य कीमती सामान था, को लेकर फरार हो गये। भिवाड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस टीम का गठन किया तथा के.जी. प्लाजा पावरग्रिड के पास किराना स्टोर मालिक से हुई लूट के घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फूटेज देखे। घटनास्थल के आसपास घटना के समय मौजूद लोगों से जानकारी करने के प्रयास किये गए परन्तु घटनास्थल पर अंधेरा होने के कारण मुल्जिमों की पहचान नही हो सकी थी।

उधर गत बुधवार की रात सवा नौ बजे सूचना मिली कि 2 अज्ञात लडके तेजपाल मार्केट, सूरज सिनेमा स्थित शुभम मोबाईल एण्ड मनी ट्रांसफर की दुकान से दुकानदार के साथ मारपीट कर नगदी, मोबाईल व लैपटॉप आदि से भरा बैग लूटकर ले गये है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाईल की दुकान के सीसीटीवी कैमरे देखे, जिसमें लूट की घटना को अन्जाम देने वाले लड़कों की स्पष्ट फोटो प्राप्त हुई। पुलिस ने उक्त दोनो लड़कों की फोटो की भिवाड़ी के अलग-अलग इलाक़ों में पहचान कराई तो पता चला कि यह यू.आई.टी. सेक्टर 6, भिवाडी व सूरज सिनेमा मे किराये पर रहने वाले मनीष उर्फ भीम उर्फ भोला पुत्र जलेन्द्रसिंह व प्रकाश पुत्र जोगेन्द्रसिंह हैं। भिवाड़ी थाना एसएचओ ने आसपास के लोगों से गहनता से पूछताछ कर उक्त दोनो लड़कों के मोबाईल नम्बर प्राप्त कर उनकी लोकेशन रेवाड़ी में मिली। एसएचओ गत बुधवार की रात पुलिस जाब्ता लेकर  रेवाडी पहुंचे और सर्च अभियान के बाद मनीष उर्फ भीम उर्फ भोला व चिराग पुत्र जलेन्द्रसिंह, प्रकाश पुत्र जोगेन्द्रसिंह व मनीष के भाई चिराग पुत्र जलेन्द्रसिंह को पलवल रोड, रेवाडी से दस्तयाब कर भिवाड़ी थाना लेकर आए। पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ किया तो उन्होंने गत 19 जनवरी को के.जी. प्लाजा में स्थित किराना स्टोर के मालिक के साथ अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर लूट की वारदात को भी अन्जाम देना स्वीकार किया है। पुलिस दोनों वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

भिवाड़ी थाना पुलिस की गिरफ्त में भीम उर्फ भोला गैंग के बदमाश।

टपूकड़ा के गो

Leave a Comment

प्रभारी सचिव शिव प्रसाद नकाते ने की भिवाड़ी में जलभराव की समीक्षा, प्रदूषित पानी को खुले में छोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश, जिला प्रभारी सचिव ने आगामी मानसून को देखते हुए सीईटीपी एवं ड्रेनेज सिस्टम का किया निरीक्षण