चुनावी सभा को संबोधित करने ग्वालदा पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह व पूर्व कैबिनेट मंत्री नवाब दुर्रू मियां का ग्रामीणों ने किया गर्मजोशी से स्वागत, समर्थकों ने लगाए नवाब दुर्रू मियां जिंदाबाद के नारे

NCRkhabar.com@Bhiwadi. पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह व तिजारा से विधायक रहे पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य  मंत्री नवाब एमामुद्दीन खान उर्फ दुर्रू मियां का गुरुवार को ग्वालदा मोड़ पहुंचने पर टपूकड़ा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अख्तर खान, एडवोकेट दिनेश तंवर, मुकेश भिदुड़ी, इस्लामुद्दीन, पूर्व पार्षद अब्दुल हकीम कहरानी, राजेश कुमार सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने फूल बरसाकर गर्मजोशी से स्वागत किया तथा नवाब दुर्रू मियां जिंदाबाद के नारे लगाए गए। दोनों नेता  कांग्रेस प्रत्याशी की चुनावी सभा को संबोधित करने ग्वालदा आए थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं व समर्थकों के स्वागत से नवाब साहब काफी खुश दिखाई दिये।

भिवाड़ी के ग्वालदा गांव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों का अभिवादन स्वीकार करते राजस्थान सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवाब दुर्रू मियां।

भाजपा की राजनीति का गिरा स्तर, बुलडोज़र लेकर आ रहे भाजपा प्रत्याशी : भंवर जितेंद्र सिंह

पूर्व केन्द्रीय मंत्री भंवर जितेन्द्र सिंह ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की राजनीति का स्तर इतना गिर गया है कि प्रत्याशी बुलडोजर लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि हम प्रदेश में काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं जबकि भाजपा के द्वारा मस्जिद व गुरुद्वारों को गिराने की बात की जा रही है। भाजपा के पास राजस्थान में कोई विजन नहीं है सिर्फ और सिर्फ हिन्दू-मुस्लिम कर चुनाव जीतना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जनता सब समझ चुकी है। इस बार फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है और प्रदेश में फिर दोगुनी रफ्तार से काम किया जाएगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेन्द्र ने कहा कि आपको भाजपा के लोगों से सर्तक रहना होगा क्योंकि यह मस्जिद और गुरूद्वारा तोड़ने की बात करते हैं। राजस्थान शांतिप्रिय प्रदेश है और भाजपा के लोग चुनाव में माहौल खराब करने के लिए ऐसी चीजें डालेंगे जिसमें फोटो किसी और का व आवाज किसी और की होगी। इसलिए ऐसे चीजों से हमें सर्तक रहना होगा। उन्होंने कहा कि 25 नवंबर को कांग्रेस के पक्ष में शत प्रतिशत मतदान करके सरकार बनाने में अपनी भागीदारी निभाएं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत करते पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री नवाब दुर्रू मियां। pics by ncrkhabar.com

 

Leave a Comment

प्रभारी सचिव शिव प्रसाद नकाते ने की भिवाड़ी में जलभराव की समीक्षा, प्रदूषित पानी को खुले में छोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश, जिला प्रभारी सचिव ने आगामी मानसून को देखते हुए सीईटीपी एवं ड्रेनेज सिस्टम का किया निरीक्षण