भिवाड़ी में बंगाली समाज की ओर से दुर्गा पूजा का आयोजन, मॉडर्न पब्लिक स्कूल की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर ताप्ती चटर्जी ने दीप प्रज्वलित कर किया दुर्गा पूजा समारोह का शुभारंभ

NCRkhabar@Bhiwadi. कस्बे के यूआईटी सेक्टर दो में स्थित भिवाड़ी कालीबाड़ी ट्रस्ट (रजि.) ( Bhiwadi Kali Bari Trust REGD.) की ओर से दुर्गा पूजा फेस्टिवल धूमधाम से मनाया जा रहा है। मुख्य अतिथि मॉडर्न पब्लिक स्कूल ( Modern Public School) की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर ताप्ती चटर्जी (Mrs. Tapti Chatarjee Executive Director) ने शुक्रवार की रात मां दुर्गा की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने आयोजकों को दुर्गा पूजा के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई। इसके बाद बंगाली समाज के लोगों ने मधुर स्वर लहरियों से माता दुर्गा की महिमा का गुणगान किया। कार्यक्रम में बंगाली समाज के अलावा स्थानीय लोगों ने भी हिस्सा लेकर मां दुर्गा से आशीर्वाद लिया। यहां बता दें कि बंगाली समाज की ओर से भिवाड़ी में काली बाड़ी में एकमात्र मंदिर है और आसपास के इलाक़े ले लोग यहां पूजा-अर्चना के लिए आते हैं। दुर्गा पूजा बंगाली समाज का सबसे प्रमुख त्योहार है, जिसे धूमधाम से मनाया जाता है।

 

भिवाड़ी कालीबाड़ी ट्रस्ट की ओर से यूआईटी सेक्टर दो में आयोजित दुर्गा पूजा समारोह में मां दुर्गा की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ करतीं मॉडर्न पब्लिक स्कूल की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्रीमती ताप्ती चटर्जी।

 

भिवाड़ी के यूआईटी सेक्टर दो में बंगाली समाज की ओर से आयोजित दुर्गा पूजा समारोह में उपस्थित गणमान्य लोग।

 

Leave a Comment