कुमार पाल गौतम ने संभाला आवासन आयुक्त का पदभार, अधिकारियों के साथ बैठक कर ली विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी

NCRKhabar@Jaipur. भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी कुमार पाल गौतम ने सोमवार को आवासन मंडल मुख्यालय पर आयुक्त का पदभार संभाला। उन्होंने मुख्यालय पर पदस्थापित अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक में विभिन्न परियोजनाओं की जानकारी ली और महत्वपूर्ण निर्देश प्रदान किए।

गौतम ने मंडल टीम को बेहतरीन कार्यों के लिए बधाई दी और इस गति को निरंतर बनाए रखने को कहा। उन्होंने कहा कि आवासन मंडल ने आमजन में जो विश्वास हासिल किया है उसे अधिकारी निष्ठा और लगन से कार्य करते हुए बरकरार रखें। उन्होंने कहा कि टीम भावना के साथ काम करते हुए और आवासन मंडल की थीम ’हमारा प्रयास-सबको आवास‘ के अनुरूप हम सभी आमजन को सुविधा संपन्न और गुणवत्ता युक्त आवास उपलब्ध कराए। आवासन आयुक्त को संबंधित अधिकारियों ने प्रदेश और जयपुर में चल रही विभिन्न परियोजनाओं के संबंध में पावर पॉइंट प्रजेंटेशन, ड्रोन विडियोज और थ्री डी पिक्चर्स के जरिए विस्तार से जानकारी दी। इस पर आयुक्त ने लंबित परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से योजना बनाकर पूर्ण करने के निर्देश दिए।

इससे पूर्व सचिव अल्पा चौधरी ने आयुक्त को पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मुख्य संपदा अधिकारी दीपाली भगोतिया, निदेशक (कानून) लेखराज जागृत, मुख्य अभियंता प्रथम अमित अग्रवाल, मुख्य अभियंता मुख्यालय मनोज गुप्ता, मुख्य अभियंता द्वितीय भजनलाल व संदीप गर्ग सहित अतिरिक्त मुख्य अभियंता और आवासीय अभियंता स्तर के अधिकारी उपस्थित रहे। उल्लेखनीय है कि गौतम पूर्व में आबकारी आयुक्त, बीकानेर, नागौर, पाली, धौलपुर जिलों के कलक्टर और कई विभागों के महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Leave a Comment

प्रभारी सचिव शिव प्रसाद नकाते ने की भिवाड़ी में जलभराव की समीक्षा, प्रदूषित पानी को खुले में छोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश, जिला प्रभारी सचिव ने आगामी मानसून को देखते हुए सीईटीपी एवं ड्रेनेज सिस्टम का किया निरीक्षण