विधानसभा चुनाव की तैयारी : चौपानकी में कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए चौधरी फ़ज़ल हुसैन, चौपानकी में कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भीड़ का जताया आभार

NCRKhabar@bhiwadi. इस साल के आखिर में होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं ने जनता की नब्ज टटोलना शुरू कर दिया है। कार्यकर्ताओं की ज़्यादा से ज़्यादा भीड़ जुटाकर नेता अपनी-अपनी पार्टी के आलाकमान को यह संदेश देना चाह रहे हैं कि जनता जनार्दन का समर्थन उनके साथ है और टिकट मिलने पर वह जीत का परचम लहरा सकते हैं। इन नेताओं के दावों की हकीकत जानने के लिए पार्टियां सर्वे एजेंसियों से सर्वे करवा रही हैं। इस साल सत्तारूढ़ कांग्रेस व भाजपा के बीच कांटे की टक्कर होने की बात कही जा रही है, इसलिए दोनों पार्टियां चुनाव पूर्व अपने-अपने सर्वे के आधार पर जिताऊ व जातिगत समीकरण में फिट बैठने वाले उम्मीदवार पर दांव खेलने वाली हैं।

 

चौपानकी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ा जनसमूह।

 

स्थानीय मुद्दों को प्रमुखता से उठाया

अलवर जिले की तिजारा विधानसभा से आगामी चुनाव में कांग्रेस टिकट की दावेदारी कर रहे चौधरी फ़ज़ल हुसैन ने रविवार को चौपानकी के बन्दापुर औद्योगिक क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। चौधरी फ़ज़ल हुसैन को बाईक रैली के साथ नारेबाजी करते हुए सम्मेलन स्थल तक लाया गया। चौधरी फ़ज़ल हुसैन ने कार्यकर्ता  करते हुए कहा कि यहां पर युवा बेरोजगारों की फौज खड़ी है लेकिन कंपनियां स्थानीय युवाओं को रोज़गार नहीं दे रही हैं। युवा रोजगार की तलाश में कंपनियों में जाते हैं लेकिन उन्हें स्थानीय कहकर वापस भेज दिया जाता है। मेवात के लोग पिछड़ापन के शिकार हैं और पानी, बिजली, चिकित्सा सहित बुनियादी सुविधाओं की कमी से परेशान हैं।

बूथ स्तर पर संगठन को करेंगे मजबूत

चौधरी फ़ज़ल हुसैन ने कहा कि बूथ स्तर तक टीम गठित की जा रही है तथा ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।  उनकी कोशिश है कि प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ताओं की बड़ी तादाद मौजूद रहे। फ़ज़ल हुसैन ने कहा कि उनके साथ रहने वाले लोग पिछले 15 साल से सत्ता से बाहर हैं और उन्हें लोगों के दुखदर्द व परेशानियों को दूर करना होगा। उन्होंने कहा कि आपलोगों का जोश देखकर लग रहा है कि आने वाले चुनाव में यहां का विधायक आप लोग ही बनाओगे। कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए युवा नेता बलबीर दायमा ने कहा कि तिजारा के समुचित विकास व पिछड़ेपन को दूर करने के लिए चौधरी फ़ज़ल हुसैन को विधायक बनाकर विधानसभा में भेजने की जरुरत है। कार्यक्रम का सम्मेलन हनीफ़ सरपंच ने किया। इस मौके पर जमशेद खान, बिल्लू जोड़िया, साहुन खोहरी, मोहन भिदुड़ी, हाज़ी धौला सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व आमजन उपस्थित थे।

कार्यकर्ता सम्मेलन में मंच पर बैठे हुए गणमान्य लोग।

 

Leave a Comment

प्रभारी सचिव शिव प्रसाद नकाते ने की भिवाड़ी में जलभराव की समीक्षा, प्रदूषित पानी को खुले में छोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश, जिला प्रभारी सचिव ने आगामी मानसून को देखते हुए सीईटीपी एवं ड्रेनेज सिस्टम का किया निरीक्षण